योगी ने दिया मोदी को जन्मदिन का ऐसा धमाकेदार तोहफा, खुश हुए मोदी, पैरों तले ज़मीन खिसक गयी का विरोधी !

लखनऊ : पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर सभी उन्हें शुभ कामनाएं दे रहे हैं. देश खुशियां मना रहा है. ऐसे मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को अपने ही अंदाज में एक ऐसा धमाकेदार तोहफा दिया है, जिसकी तारीफ़ सारा देश कर रहा है. वहीँ सीएम योगी आदित्यनाथ का ऐसा रूप देख अखिलेश यादव समेत समाजवादी पार्टी में खलबली मच गयी है.

Image result for modi with yogi images

सीएम योगी का अनोखा तोहफा !
यूपी में अखिलेश सरकार ने ऐसा गुंडाराज चलाया हुआ था कि खुद पीएम मोदी को कहना पड़ गया था कि अखिलेश राज में सरकार थानों से चलती है. अपराधी बेख़ौफ़ हो कर घूम रहे थे. पीएम मोदी ने प्रदेश की जनता से वादा किया था कि उनकी सरकार बनी तो अपराधियों का अंत होगा. सीएम योगी ने आज यूपी के एक बेहद खतरनाक और ईनामी बदमाश जान मोहम्मद का सफाया करवा कर पीएम मोदी को अपने अंदाज में तोहफा दिया.

यूपी में पिछले कई सालों से जान मोहम्मद ने आतंक मचाया हुआ था. जान मोहम्मद के उपर 12 हजार का इनाम भी था. सपा सरकार की शह में अपराधी फल-फूल रहा था. मगर योगीराज में आज सुबह यूपी पुलिस ने उसे ठोक डाला.

पूरा किया मोदी का वादा !
दिल्ली हरिद्वार NH 58 हाईवे के बाईपास पर एक सफ़ेद रंग की स्विफ्ट कार में 2 बदमाश जा रहे हैं. ये लोग बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जा रहे हैं. पुलिस ने जैसे ही कार को रुकने का इशारा किया तो अंदर बैठे शख्स ने पुलिस पर ताबतोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. अचानक हुए हमले में दो गोलियां पुलिस के सिपाहियों को जा लगीं.

इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए कार को घेर लिया और जवाबी फायरिंग शुरू कर दी. मुठभेड़ के दौरान जान मोहम्मद मौके पर ही ढेर हो गया, जबकि उसका एक साथी जंगलों की तरफ भाग गया.

पुलिस ने बताया कि भागे हुए बदमाश की तलाश में पुलिस ने कई घंटो तक जंगल में कॉम्बिंग भी की. जान मोहम्मद पर अलग-अलग थानों में लूट, हत्या और डकैती के लगभग 24 मुक़दमे दर्ज हैं. यूपी पुलिस प्रदेश से अपराधियों का सफाया करने में जुटी हुई है.

पिछले 6 महीनों में ही 421 एनकाउंटर किये जा चुके हैं, जिनमे 16 खतरनाक व् ईनामी बदमाशों को ढेर किया जा चुका है और 1106 को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है.मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कहा था कि निर्दोषों को छेड़ेंगे नहीं और वहीं दोषियों को छोड़ेंगे नहीं. सीएम के इसी निर्देश पर कार्रवाई करते हुए पुलिस कुख्यात बदमाशों पर कहर बनकर टूट पड़ी है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर यूपी के लोगों को एक और दहशतगर्द से छुटकारा मिल गया.